• Fri. Sep 20th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Bihar News : Bihar Police Investigation After Murder Of A Property Dealer In Patna. – Amar Ujala Hindi News Live

Byadmin

Sep 13, 2024


Bihar : प्रॉपर्टी डीलर ऑफिस से निकलकर अपनी कार में बैठने जा रहे थे। तभी बाइक से आये अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी। जान बचाने के लिए वह वापस प्रॉपर्टी डीलर वाले मार्केट में घुसने लगे, लेकिन अपराधियों ने खदेड़कर उन्हें गोली मार दी।



Bihar News : Bihar Police investigation after murder of a property dealer in Patna.

सीसीटीवी में दिखे अपराधी
– फोटो : अमर उजाला डिजिटल

Trending Videos



विस्तार


पटना में बेखौफ अपराधियों ने एक प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भून डाला, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान दतियाना बिक्रम निवासी सुदर्शन वर्मा (45) के रूप में की गई है। घटना फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के एम्स गोलम्बर के पास की है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी को खंगाला है, जिसमें अपराधी दिख रहे हैं। 

Trending Videos

खदेड़कर मारी गोली 

घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि प्रॉपर्टी डीलर सुदर्शन वर्मा ऑफिस से निकलकर अपनी कार में बैठने जा रहे थे। तभी मोटर साइकिल से आये अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी। जान बचाने के लिए सुदर्शन वर्मा वापस प्रॉपर्टी डीलर वाले मार्केट में घुसने लगे, लेकिन वहां अपराधी घुसकर उनके नजदीक से कई गोलियां मारी।अपराधियों ने उनके सिर में तीन गोलियां मारी हैं। दो गोलियां उनके बांह के पास लगी। घटना के बाद वहां अफरातफरी का माहौल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और छानबीन में जुट गई। घटनास्थल पर एडिशनल एसपी फुलवारी शरीफ विक्रम सेहाग  फुलवारी शरीफ थाना अध्यक्ष मसहुद  हैदरी दलबल के साथ पहुंचे और एफ एस एल  टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्रित कराने मे जुट गये। पुलिस ने डेड बॉडी को पटना एम्स में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस 

घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि जमीन कारोबारी सुदर्शन वर्मा जमीन खरीद-बिक्री के कारोबार के संबंध में एम्स के पास स्थित एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में पहुंचे थे। प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस से निकलते ही अपराधियों ने उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया। पुलिस टीम घटना के कारणों के पड़ताल में जुट गई है। पुलिस वहां लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है ताकि अपराधियों की पहचान की जा सके। पुलिस का कहना है कि मृतक की पत्नी संगीता देवी गंभीर रूप से बीमार हैं।

By admin