• Sat. Sep 28th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Bihar News : Three Women Died After Being Hit By Train During Speed Trial In Darbhanga. – Amar Ujala Hindi News Live

Byadmin

Sep 28, 2024


Bihar : बिहार में एक साथ तीन महिलाओं की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। तीनों एक ही घर की थी। तीनों आपस में गोतनी थी। घटना के बाद परिवार में मातम छा गया है।


Bihar News : Three women died after being hit by train during speed trial in Darbhanga.

दरभंगा में रोते- बिलखते परिजन
– फोटो : अमर उजाला डिजिटल

Trending Videos



विस्तार


दरभंगा में ट्रेन की चपेट में आने से तीन महिलाओं की मौत हो गई है। घटना सदर थाना क्षेत्र के ककरघट्टी शिशो के बीच बिछी नई रेललाइन के पास की है। मृतका की पहचान रामबाबू पासवान की पत्नी बबीता देवी, श्याम पासवान की पत्नी ममता देवी और रामलगन पासवान की पत्नी देवकी देवी के रूप में हुई है। तीनों आपस में गोतनी थी। घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी आरपीएफ सहित सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

Trending Videos

शौच जाने के क्रम में ट्रेन से कटी 

घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि नवनिर्मित बाईपास स्टेशन पर ट्रेन के इंजन से स्पीड ट्रायल किया जा रहा था। स्पीड ट्रायल कर वापस लौटने के दौरान तीनों महिलाएं गोपालपुर के पास इंजन की चपेट में आ गई, जिससे तीनों महिलाओं की मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि शाम में तीनों महिलाएं शौच के लिए रेलवे लाइन के पास गई थी। घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी और आरपीएफ सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुँच गई। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। 

By admin