• Mon. Sep 30th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Minu Muneer: ‘कमरे में ले जाकर जबरन दिखाया पोर्न’, एक्ट्रेस ने फिल्ममेकर को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा

Byadmin

Sep 30, 2024


Minu Muneer एक्ट्रेस मीनू मुनीर ने दावा किया कि साल 2007 में बालचंद्र ने उन्हें अपने कमरे में ग्रुप सेक्स देखने पर मजबूर किया। मुनीर ने कहा कि कमरे में उनके साथ और भी कई लोग थे। उस कमरे में उनके साथ तीन लड़कियां और थी। जब मैं कमरे से बाहर जाने लगी तो बालचंद्र ने मुझे जबरदस्ती बैठने के लिए कहा।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में हेमा समिति की रिपोर्ट आने के बाद से एक के बाद एक यौन उत्पीड़न से जुड़े सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं।

फिल्म की मशहूर अभिनेत्री रहीं मीनू मुनीर (Minu Muneer) ने कुछ दिनों पहले ये दावा किया है था कि साल 2013 में जब वह एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही थीं, तो उनके सह-कलाकारों और टेक्नीशियन ने उनके साथ मौखिक और शारीरिक रूप से बदसलूकी की थी। इसी बीच मीनू ने मलयालम फिल्ममेकर-एक्टर बालचंद्र मेनन पर एक और गंभीर आरोप लगाया है।

मुझे कमरे में जबरदस्ती बैठाया गया:  मुनीर

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने दावा किया कि साल 2007 में बालचंद्र ने उन्हें अपने कमरे में ग्रुप सेक्स देखने पर मजबूर किया।   मुनीर ने कहा कि कमरे में उनके साथ और भी कई लोग थे। उस कमरे में उनके साथ तीन लड़कियां और थी। जब मैं कमरे से बाहर जाने लगी तो बालचंद्र ने मुझे जबरदस्ती बैठने के लिए कहा।

कई लोगों पर मुनीर  लगा चुकीं हैं उत्पीड़न के आरोप

इससे पहले मुनीर ने शारीरिक और मौखिक तौर पर उत्पीड़न करने के मामले में सात लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।  कुछ दिनों पहले मुनीर ने फेसबुक अकाउंट पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए दावा किया, “मैं उन सभी घटनाओं के बारे में लिख रही हूं, जब मुझे मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में शारीरिक और मौखिक रूप से मुकेश, मानियन पिल्ला राजू, इदावेला बाबू, जयसूर्या, एडवोकेट चंद्रशेखरन, प्रोडक्शन कंट्रोलर नोबल और विचू के हाथों प्रताड़ित किया गया।  

यह भी पढ़ें: Minu Muneer ने मलयालम के कई कलाकारों पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, फेसबुक पोस्ट में नामों का खुलासा

By admin