• Fri. Sep 20th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Pm Modi Election Rally Live Prime Minister S Election Rally In Katra And Srinagar – Amar Ujala Hindi News Live

Byadmin

Sep 19, 2024


04:23 PM, 19-Sep-2024

पीएम मोदी ने पहले मुस्लिम आईएएस अधिकारी को दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पहले मुस्लिम आईएएस अधिकारी मोहम्मद शफी पंडित को श्रद्धांजलि दी। जिनका आज सुबह निधन हो गया था। पंडित, जो 2009 में जम्मू-कश्मीर लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष पद से सेवानिवृत्त हुए थे,। उनका कैंसर के इलाज के दौरान दिल्ली के एक अस्पताल में निधन हो गया।

04:08 PM, 19-Sep-2024

चिनाब ब्रिज की फाइल को इन्होंने दबाया- पीएम मोदी

रैली के दौरान पीएम मोदी बोले कि रियासी और उधमपुर के साथ कांग्रेस, नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी ने कैसा सौतेला व्यवहार किया है, ये आप मुझसे ज्यादा जानते हैं। अटल जी की सरकार के समय चिनाब ब्रिज स्वीकृत हुआ था, लेकिन कांग्रेस, नेशनल कांफ्रेंस ने इसकी फाइल को दबा दिया। आपने मोदी को, भाजपा को ये काम सौंपा आज ये शानदार पुल सुविधा के साथ साथ आकर्षण का भी केंद्र बना हुआ है।

04:06 PM, 19-Sep-2024

मोहब्बत की दुकान के नाम पर नफरत का सामान बेचते हैं- पीएम मोदी

जम्मू में रैली के दौरान पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस के नेता ने डोगरा विरासत पर ये हमला जानबूझकर किया है। ये मोहब्बत की दुकान के नाम पर नफरत का सामान बेचने की उनकी पुरानी नीति है। इनको वोटबैंक के अलावा कुछ नहीं दिखाई देता। रियासी और उधमपुर के साथ कांग्रेस, नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी ने कैसा सौतेला व्यवहार किया है, ये आप मुझसे ज्यादा जानते हैं। अटल जी की सरकार के समय चिनाब ब्रिज स्वीकृत हुआ था, लेकिन कांग्रेस, नेशनल कांफ्रेंस ने इसकी फाइल को दबा दिया।  आपने मोदी को, भाजपा को ये काम सौंपा आज ये शानदार पुल सुविधा के साथ साथ आकर्षण का भी केंद्र बना हुआ है।

04:01 PM, 19-Sep-2024

कांग्रेस को पीएम ने फिर घेरा

कटरा रैली में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के शाही परिवार के वारिस ने हाल ही में विदेश जाकर क्या कहा है, वो आपने भी सुना होगा।  वो कहते हैं- ‘हमारे देवी-देवता भगवान नहीं हैं।’ हिंदू धर्म में गांव-गांव में देवी-देवताओं को पूजने की परंपरा है। हम ईस्ट देवों को मानने वाले लोग हैं और कांग्रेस वाले कहते हैं कि देवता भगवान नहीं होते। क्या आप इस बात से सहमत हैं? क्या ये हमारे देवी देवताओं का अपमान नहीं है? आगे कहा कि कांग्रेस का शाही परिवार, देश का सबसे भ्रष्ट परिवार है। ये परिवार, भारत में भ्रष्टाचार की कुरीति का जन्मदाता है, उसका पोषक है। इनकी हिम्मत देखिए… ये डोगरों की धरती पर आकर, यहां के राज परिवार को भ्रष्ट कहते हैं।

03:56 PM, 19-Sep-2024

कांग्रेस, एनसी और पीडीपी पर पीएम का तंज

कटरा रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस, एनसी और पीडीपी पर निशाना साधा और उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव जम्मू-कश्मीर का भविष्य तय करेंगे। ये चुनाव कांग्रेस, एनसी और पीडीपी के तीन परिवारों की राजनीतिक विरासत को खत्म करने के लिए महत्वपूर्ण हैं, जिन्होंने राज्य को बर्बाद करके रख दिया। ऐसा करने के लिए कश्मीर में कमल खिलना जरूरी है।

03:51 PM, 19-Sep-2024

रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर कसा तंज

पीएम मोदी ने कटरा रैली में कहा कि हमारा ये क्षेत्र हमारी आस्था का, हमारी संस्कृति की पहचान है, इसलिए यहां ऐसी सरकार चाहिए, जो हमारी आस्था को सम्मान दे और हमारी संस्कृति को आगे बढ़ाए। कांग्रेस कुछ मतों के लिए हमारी आस्था और संस्कृति को कभी भी दाव पर लगा सकती है।

03:49 PM, 19-Sep-2024

नए जम्मू कश्मीर को और बुलंद बनाना है- पीएम मोदी

कटरा रैली में पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हम दिल और दिल्ली की दूरी को मिटा रहे हैं। ये चुनाव, जम्मू-कश्मीर का भविष्य चुनने के लिए है। नए जम्मू कश्मीर को और बुलंद बनाने के लिए है। कांग्रेस, पीडीपी और नेशनल कांफ्रेंस के जिन तीन खानदानों ने इस क्षेत्र को सालों-साल घाव दिए, उनकी राजनीतिक विरासत का सूर्य आपको अस्त करना ही होगा। इसके लिए आपको कमल के निशान को चुनना होगा। ये भाजपा ही है जो आपके हितों को प्राथमिकता देती है। ये भाजपा ही है जिसने आपके साथ दशकों से चले आ रहे भेदभाव को खत्म किया है।

03:47 PM, 19-Sep-2024

कटरा में रैली को संबोधित कर रहे पीएम मोदी

03:44 PM, 19-Sep-2024

मंच पर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी

03:42 PM, 19-Sep-2024

थोड़ी देर में रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कटरा पहुंचे हैं। जहां वह थोड़ी देर में  एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। बता दें कि विधानसभा चुनाव के दूसरे और तीसरे चरण के लिए मतदान 25 सितंबर और 1 अक्टूबर को होना है।



By admin