• Fri. Sep 27th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Texas में अमेरिकी इतिहास का सबसे बड़ा गरबा कार्यक्रम हुआ आयोजित! किंजल दवे ने किया परफॉर्म – largest garba event ever held in us with crowd of over 11000 attendees in dallas texas kinjal dave performed says report

Byadmin

Sep 26, 2024


Garba Event in US: टेक्सास के डलास में हाल ही में गरबा कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें स्टार कलाकार किंजल दवे ने फरफॉर्म किया। कार्यक्रम में 11 हजार से ज्यादा लोगों भाग लिया। बिजनेस न्यूज दिस वीक की एक रिपोर्ट में इस कार्यक्रम को लेकर लिखा गया कि भारतीय संस्कृति के ऐतिहासिक उत्सव में डलास अमेरिका में आयोजित अब तक के सबसे बड़े गरबा कार्यक्रम का स्थल बन गया।रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले हफ्ते इस कार्यक्रम को अमेरिकी में भारतीय ग्रोसरी के लिए जाना-माना नाम पटेल ब्रदर्स ने स्पॉन्सर किया था। कार्यक्रम आइकॉनिक साउथफोर्क रेंच में आउटडोर में आयोजित किया गया, जिसमें प्रतिभागी काफी खुश नजर आए।

देवी जी की 500 पाउंंड की मूर्ति का हुआ अनावरण

गरबा कार्यक्रम में शामिल हुए कई लोगों ने भारत के गुजरात के अपने गृह नगर को याद किया तो कई स्थानीय अमेरिकी प्रतिभागियों ने पहली बार इतने बड़े पैमाने पर गरबा का अनुभव करते हुए इसके सांस्कृतिक महत्व की सराहना की।

कार्यक्रम में 500 पाउंड की पीतल की देवी जी की मूर्ति का अनावरण भी किया गया। इसे पटेल ब्रदर्स के श्री दर्शन पटेल ने सीधे भारत से मंगवाया था जिसे कई लोगों ने कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण और आध्यात्मिक केंद्रबिंदु माना।

किंजल दवे का एक गरबा कार्यक्रम

इस कार्यक्रम का प्रबंधन राजशी इवेंट्स की ओर से किया गया, 3सिक्सटी शो की ओर से इसकी मार्केटिंग की गई और मनपसंद की ओर से राष्ट्रीय स्तर पर इसे प्रचारित किया गया।
US ग्रीन कार्ड को कैसे रीन्यू या रिप्लेस करा सकते हैं? जानें सबकुछ

रिपोर्ट के मुताबिक, इसमें टेक्सास में भारतीय-अमेरिकी समुदाय की शक्ति को प्रदर्शित किया गया, साथ ही पूरे अमेरिका में भारतीय संस्कृति को बढ़ावा देने और संरक्षित करने में पटेल ब्रदर्स की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया गया।

By admin