• Sat. Sep 21st, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Wolf Entered The House And Attacked Father And Son In Bareilly – Amar Ujala Hindi News Live

Byadmin

Sep 18, 2024


बहराइच के बाद अब बरेली जिले में भेड़िये की दहशत फैल गई है। वाबगंज तहसील क्षेत्र के गांव भानपुर में सोमवार रात पिता-पुत्र पर हमला हुआ, जिससे दोनों जख्मी हो गए। ग्रामीणों का दावा है कि भेड़िये ने हमला किया है। वहीं वन विभाग ने सियार बताकर एडवाइजरी जारी की है। 



wolf entered the house and attacked father and son in Bareilly

खेत में जंगली जानवर के पगचिन्ह
– फोटो : अमर उजाला

Trending Videos



विस्तार


बरेली जिले में वन्यजीवों के हमले का सिलसिला जारी है। सोमवार रात नवाबगंज तहसील क्षेत्र के गांव भानपुर में भेड़िये ने हमला कर किसान को जख्मी कर दिया। पिता को बचाने आए बेटे का हाथ चबा गया। सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम रातभर कॉम्बिंग करती रही, लेकिन भेड़िये का कोई पता नहीं चला। खेतों में पगचिन्हों को देखकर वन विभाग ने सियार होने की बात कही है। एडवाइजरी भी जारी की गई है। 

Trending Videos

पुष्पेंद्र ने बताया कि सोमवार रात 10 बजे उनके पिता प्रेम सिंह (55) घर के बाहर से लघुशंका करके घर में घुसने जा रहे थे। तभी भेड़िये ने उन पर हमला कर दिया। वह बचने के लिए घर के अंदर भागे तो भेड़िया भी घर में घुस आया और उन्हें आंगन में गिरा दिया। चेहरे और शरीर के कई अन्य हिस्सों पर दांतों से काटकर उन्हें घायल कर दिया। 

भेड़िये का नहीं चला पता 

पुष्पेंद्र, पिता को बचाने पहुंचे तो भेड़िया उनका हाथ भी चबा गया। शोर सुनकर मोहल्ले के कई लोग लाठी-डंडे लेकर आ गए। उन्होंने बमुश्किल भेड़िये को खदेड़ा। तब जाकर प्रेम सिंह की जान बच सकी। परिजन किसान को एंबुलेंस से नवाबगंज ले गए। वहां से उनको जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंचे फॉरेस्टर माधो सिंह व अन्य वनकर्मी रातभर भेड़िये की तलाश करते रहे, पर उसका कुछ पता नहीं चला। 

By admin