• Mon. Sep 30th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Noida Accident News,नोएडा में चार दोस्तों की मौत, दिल्ली से डिनर करने आए थे… लौट रहे थे घर, ट्रैक्टर ने मारी टक्कर – noida four friends died had come from delhi to eat food were returning home got hit by tractor

Byadmin

Sep 30, 2024


नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में दिल्ली के न्यू कोंडली से नोएडा खाना खाने आए पांच दोस्त दुर्घटना का शिकार हो गए। दरअसल, पांचों दोस्त ऑल्टो कार से आए थे। इनमें से चार की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा, रविवार-सोमवार देर रात करीब दो बजे सेक्टर-11 में ट्रैक्टर ट्रॉली से हुआ। थाना सेक्टर-24 पुलिस ने घायल व्यक्ति की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दोस्त ने दर्ज कराया मामला

न्यू कोंडली निवासी उत्तम ने नोएडा पुलिस को बताया कि रविवार रात वह अपने दोस्त मोहित, विशाल, मनीष और हिमांशु उर्फ बिट्टू के साथ खाना खाने नोएडा आए थे। ऑल्टो कार को हिमांशु उर्फ बिट्टू चला रहा था। रात करीब दो बजे पांचों दोस्त दिल्ली अपने घर लौट रहे थे। सेक्टर-11 स्थित एच ब्लॉक में शिवानी फर्नीचर के निकट एक ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक की लापरवाही से दुर्घटना हुई।

उत्तम ने बताया कि ट्रैक्टर ने उनकी कार में टक्कर मार दी। इस घटना में कार सवार सभी लोग घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर ने शिकायतकर्ता के चारों दोस्तों को मृत घोषित कर दिया। शिकायत करने वाले उत्तम का भी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने दी जानकारी

नोएडा एक्सिडेंट के संबंध में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। इस संबंध में एडीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने कहा है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है। घायल का इलाज मेट्रो अस्पताल में चल रहा है। उसकी शिकायत पर केस दर्ज किया गया है।

By admin